Monday, July 23, 2018

छोटा तेनाली के नामकरण कार्यक्रम में रामा बेहद खुश है


शहज़ाद अहमद - नई दिल्ली
सोनी सब का ‘तेनाली रामा’ अपने र्दाकों के साथ विजयनगर में ‘नन्हे मेहमान’ के आने की खुशियां बांट रहा है। खुशी के मारे रामा के पांव जमीन पर नहीं पड़ रहे हैं। हालांकि, तथाचार्य (पंकज बेरी), जोकि रामा की मुश्किलें बढ़ाता रहता है, ने उसे विजयनगर से निकालने की नई रणनीति बनाई है।
तथाचार्य हमेा ही रामा को नीचा दिखाना चाहता है, वह यह अफ़वाह फैलाने का फैसला करता है कि छोटा तेनाली विजयनगर के लिये आुभ है। ऐसे में रामा, तथाचार्य से आग्रह करता है कि वह छोटा तेनाली के ग्रहों को सुधारने के लिये पूजा करे। जब तथाचार्य, रामा के घर पहुंचता है तो कृणदेव राय (मानव गोहिल) द्वारा दिये बड़े घर, उपहार और घर के अंदर रखी महंगी वस्तुएं देखकर चकित रह जाता है।
अपनी गलती का अहसास होने पर तथाचार्य यह फैसला करता है कि वह कृणदेवराय को यह बता देगा कि दरअसल वह विजयनगर के लिये अशुभ  है।
कृणदेवराय, छोटा तेनाली के जन्म की खुायां मनाने और उसे नाम देने के लिये उसके नामकरण कार्यक्रम की घोणा करते हैं। आखिरकार, छोटा तेनाली को रामा द्वारा दिया गया नाम मिलता है।
खुायों के इस नन्हें से पिटारे को क्या नाम मिलता है?
छोटा तेनाली के नामकरण कार्यक्रम पर अपनी बात रखते हुए तेनाली रामा का किरदार निभा रहे, कृण भारद्वाज कहते हैं, ‘‘तेनाली रामा’ ने हमेा से ही र्दाकों को चतुराई और दिलचस्प कहानी से टेलीविजन से बांधे रखा है। छोटा तेनाली के नामकरण के साथ तथाचार्य की योजनाएं इस कार्यक्रम को बर्बाद करेगी, यह निचित रूप से र्दाकों को बांधे रखेगा।’’

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...