Thursday, August 23, 2018

रक्षाबंधन का त्योहार मनाने के लिएडीटल ने अपने ग्राहकों के लिए कॉम्बोऑफर की घोषणा की



 शहज़ाद अहमद - नई दिल्ली

साल में एक बारमनाए जाने वाले रक्षाबंधन का लोगों को बेसब्री सेइंतजार रहता है। इस मौके पर बहनें जहां सबसेस्टाइलिश, सबसे खास राखी और रक्षाबंधन कार्डखरीदने में व्यस्त रहती हैं, वहीं भाई योजना बनाने में जुटजाते हैं कि अपनी बहनों को स्पेशल होने का अहसासदिलाने के लिए वे क्या कर सकते हैं। उनकी इस भावनाकी कद्र करते हुए डीटल ने 24 अगस्त से 26 अगस्त2018 के दौरान अपने मोबाइल और एक्सेसरीज परआकर्षक कॉम्बो ऑफर की घोषणा की है, जो विशेषरूप से डीटल की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्धहैं।
कंपनी ने अपने सर्वश्रेष्ठ फीचर फोन- डी1 टॉकी, डी1गोल्ड, डी1 बूम और डी1 स्लीक पर लुभावने ऑफर कीघोषणा की है। डीटल डी1 टॉकी की ‘टॉकिंग फीचर’जहां सबसे लोकप्रिय फीचर है, वहीं डी1 गोल्ड औरडी1 स्लीक कंपनी के प्रीमियम कैटेगरी के फीचर फोनहैं। इनमें दो कॉम्बो ऑफर हैं जिनकी कीमत 899 रुपये है जबकि तीसरे ऑफर की कीमत 1,947 रुपये है।
अपने शानदार और अद्वितीय रेंज के उत्पादों के साथ इनऑफर के जरिये डीटल प्रत्येक भाई-बहन के लिएरक्षाबंधन के त्योहार को उल्लासपूर्ण और यादगार बनानेका निरंतर प्रयास कर रही है। अपने व्यापक और त्वरितडिलेवरी नेटवर्क से समृद्ध यह पोर्टल इस तरह के आर्डरको मेट्रो शहरों में अगले ही दिन गंतव्य पते पर पहुंचानेका आश्वासन देता है।
इस बारे में डीटल के एमडी योगेश भाटिया बताते हैं,“अपने भाई-बहन के प्रति अगाध प्रेम और लगावप्रदर्शित करने के लिए रक्षाबंधन से बेहतर कोई अन्यअवसर नहीं हो सकता। इस वर्ष डीटल अपने इनआकर्षक लेकिन किफायती कॉम्बो उपहार विकल्पों केजरिये ग्राहकों के लिए यह त्योहार अधिक यादगार बनानेमें मदद करती है। डीटल के फोन सरल लेकिननवीनीकरण पर केंद्रित हैं, जिससे आप हमेशा अपनेप्रियजनों के साथ संपर्क बनाए रख सकते हैं।”
उन्होंने कहा, “आप अपनी बहन के साथ हमेशा नहीं रहसकते, लेकिन उनके साथ हमेशा रहने का उन्हें अहसासदे सकते हैं। रक्षाबंधन त्योहार के सही मायने को साकारकरते हुए डीटल आपको अपनी बहन की ‘हिफाजत’ कातोहफा देता है। हमारे सभी फीचर फोन पैनिक बटन सेलैस हैं, जो महिलाओं को चलते-फिरते सुरक्षा सुनिश्चितकरता है।”





No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...