Saturday, December 8, 2018

अभिनेता अरुणोदय सिंह, माही गिल, वरुण बडोला और निधि सिंह ने दिल्‍ली में अपनी आगामी थ्रिलर अॅल्‍ट बालाजी की ‘अपहरण’ का प्रमोशन किया



शहज़ाद अहमद / नई दिल्ली

दिल्‍ली में अॅल्‍ट बालाजी ने एक धमाकेदार कार्यक्रम में अपनी आागमी सीरीज ‘अपहरण’ का ट्रेलर लॉन्‍च किया, जोकि 14 दिसंबर को लाइव होना है
इस दिलचस्‍प कहानी का भरपूर आनंद लेने के लिये सब्‍सक्राइब करें, अॅल्‍ट बालाजी, 3 महीनों के लिये 100 रुपये मे
अपनी आकर्षक कंटेंट लाइब्रेरी के लिए मशहूर अॅल्‍ट बालाजी अपनी नई पेशकश ‘अपहरण’ से दर्शकों को लुभाने को तैयार है। आज दिल्‍ली में एक धमाकेदार कार्यक्रम में, इस सीरीज के दिलकश कलाकार- माही गिल, अरुणोदय सिंह, वरुण वडोला और निधि सिंह ने इस सीरीज का ट्रेलर लॉन्‍च किया। इसकी छोटी-सी झलक में दिलचस्‍प कहानी, बेहतरीन कलाकार और रोमांचक मनोरंजन का बिलकुल परफेक्‍ट मिश्रण नज़र आया।
जब से ‘अपहरण’ के लॉन्‍च की घोषणा हुई है, तभी से दर्शकों के बीच इसे लेकर काफी रोमांच है। उसके बाद  इस सीरीज का अनूठा डिजिटल प्रमोशन किया गया। जब दर्शकों के चहेते टीवी सितारों जैसे, दिव्‍यांका त्रिपाठी, एकता कपूर, हिना खान, विवेक दाहिया ने ‘मेरा अपहरण हो गया है’ वाले मैसेज के साथ अपना इंस्‍टाग्राम पोस्‍ट डाला तो वे परेशान हो गये। सोशल प्‍लेटफॉर्म पर उन पोस्‍ट से शो के कॉन्‍सेप्‍ट को लेकर लॉन्‍च से पहले ही उत्‍सुकता के साथ-साथ फैन्‍स में काफी दिलचस्‍पी बढ़ गयी है।
इस शानदार थ्रिलर की पहली झलक ने दर्शकों को अपने 70 के दशक के मसालेदार  मनोरंजन से रोमांचित कर दिया है।
एक पुलिस वाले की भूमिका निभाने के बारे में, प्रतिभाशाली अभिनेता अरुणोदय सिंह कहते हैं, ‘‘अपने कॅरियर में एक बार फिर पुलिस वाले की भूमिका पाकर मैं खुश हूं। इस तरह के असभ्‍य किरदार निभाना मुझे पसंद है और सच कहूं तो सही तरह से हिन्‍दी बोलने के लिये मुझे काफी मेहनत करनी पड़ी। ‘अपहरण’ बेहद रोचक, सशक्‍त कहानी है और इसकी तेज रफ्तार इसे और भी मसालेदार बनाती है। इसके ट्रेलर को लेकर दिल्‍लीवालों की जैसी प्रतिक्रिया मिली है, उससे मैं वाकई बहुत खुश हूं। मुझे यहां आना काफी अच्‍छा लगा और उम्‍मीद करता हूं कि इस वेब सीरीज को बनाने में हमें जितना मजा आया, दर्शकों को देखने में भी उतना ही मजा आयेगा।’’
इस सीरीज में अहम भूमिका निभा रहीं, खूबसूरत अभिनेत्री माही गिल ने कहा, ‘‘अॅल्‍ट बालाजी अपने आज के जमाने के कंटेंट के लिये जाना जाता है और मुझे ‘अपहरण’ का हिस्‍सा बनने की खुशी है। इसकी कहानी कमाल की है और मुझे ऐसा लगता है कि हम सबने अपना बेहतर काम किया है। जब से मैंने मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा है, दिल्‍ली हमेशा ही मेरी लिये खास रही है। यहां के लोगों से जितना प्‍यार और लगाव हमें मिला है, उस बात की मुझे बेहद खुशी है। मुझे पूरी उम्‍मीद है कि ‘अपहरण’ में हमने जितनी ईमानदारी से प्रयास किया है, वह लोगों को पसंद आयेगा।’’ 

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...