Saturday, July 28, 2018

सोनी सब चेनल पर जल्द आ रहा है,सुपर सिस्टर्स


शहज़ाद अहमद - नई दिल्ली
‘कई बार बहन होना एक सुपरहीरो होने से ज्यादा अच्छा होता है’, लेकिन कैसा हो यदि दोनों बातें सच हो जायें? सोनी सब जल्द ही एक नया शो लेकर आ रहा है, ‘सुपर सिस्टर्स’। यहा दो बहनों के कभी ना खत्म होने वाले प्यार और उनके जादुई जीवन की कहानी है। ‘सुपर सिस्टर्स’ 6 अगस्त से छोटे परदे पर दस्तक देने वाला है। इसका प्रसारण शाम 7.30 बजे, सोनी सब पर किया जायेगा।
इसी तरह के पलों से भरी ‘सुपर सिस्टर्स’ की इस कहानी में प्यार का सच्चा रूप दिखाया जा रहा है। इस शो की मुख्य नायिका शिवानी  वैशाली ठक्कर द्वारा अभिनीत और उसकी छोटी बहन मुस्कान बामने द्वारा अभिनीत सिद्धि की कहानी है। शिवानी एक घरेलू, दयालु और मासूम-सी लड़की है और सिद्धि चुलबुली, खुमिज़ाज और जिंदादिल लड़की है। वह टॉमबॉय जैसी दिखती है और बहुत ही अलग तरह की हरियाणवी बोली बोलती है, जोकि चाकू की तरह तेज़ लगती है।
‘सुपर सिस्टर्स’ दो बहनों के बीच बड़े ही सौम्य रिते के बारे में है और उनकी प्यारभरी इस कहानी में कई अन्य किरदार अहम भूमिका निभा रहे हैं। खूबसूरत राजकुमार-सा गौरव वाधवा द्वारा अभिनीत अमित ओबेरॉय, जो शिवानी की जिंदगी में आता है और उसे जीवन में अलग मायने सिखाता है। लेकिन िवानी एक साथ होने के इस मौके से दूर भाग जाती है।शिवानी के परिवार में एक प्यारे चाचा हैं, विजय बदलानी, जिसे दोनों ही बहनें बहुत प्यार करती हैं और उनके बेहद करीब है। कुणाल पंडित अभिनीत उनके मामा और चालाक मामी, जिसकी भूमिका मानिनी डे मिश्रा निभा रहीं है। उनके साथ उनकी बेटी की भूमिका निभा रहीं, ईा आनंद शर्मा हैं, जो उनके दिल की दबी इच्छाओं को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही।
दोनों बहनें शिवानी और सिद्धि हरियाणा में अपने चाचा के साथ खुी-खुी रहते हुए दिखाई गई हैं। ये लोग बहुत ही साधारण जिंदगी जी रहे हैं। लेकिन क्या होता है जब यह साधारण-सी जिंदगी साधारण नहीं रह जाती है। क्या जादुई राज़ उनके जीवन को हमेा के लिये बदल देंगे?

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...