Friday, August 31, 2018

डीटल ने टीयर 2 और 3 शहरों में अपनी उपस्थितिमजबूत करने के लिए ‘डी1 स्लिम’ फीचर फोन पेशकिया


शहज़ाद अहमद - नई दिल्ली

यह फीचर फोन वायरलेस एफएम और शेड्यूल्डरिकॉर्डिंग विकल्प से लैस है विश्व का सबसेकिफायती फीचर फोन ब्रांड डीटल ने आज प्रीमियमकैटेगरी में अपना नया फीचर फोन पेश किया। इस नएडी1 स्लिम में रिफ्लेक्टिव कीबोर्ड हैं जो इसे प्रीमियमलुक और अहसास देता है। महज 1,199 रुपये मेंउपलब्ध डी1 स्लिम तेजी से बढ़ते ऐसे मोबाइलउपभोक्ता वर्ग की जरूरतों को पूरा करता है, जो अपनेमोबाइल फोन में एडवांस्ड फीचर का इस्तेमाल करनाचाहते हैं लेकिन कम कीमत चुकाना चाहते हैं। यह नयाडिवाइस भारत के पहले हाइब्रिड ई-वितरण प्लेटफाॅर्मB2BADDA.COM पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।
इस फीचर फोन में 2.8” एलसीडी डिस्प्ले (अपनेसमकक्ष फोन के मुकाबले बड़ा) है। इसे पावरफुल1500एमएएच बैटरी से संचालित किया गया है। बैटरीलाइफ बढ़ाने के लिए डीटल उपभोक्ताओं को पावरसेविंग मोड का विकल्प भी देती है जिसे लंबे समय तक‘शून्य’ की दबाकर रखने के बाद एक्टिव किया जासकता है।
जहां तक इसकी खूबसूरती की बात है तो डी1 स्लिम मेंएलईडी फ्लैशलाइट के साथ एक डिजिटल फ्रंट औररियर कैमरा लगा हुआ है। यह माइक्रो एसडी कार्ड केजरिये 16जीबी तक एक्सपेंडेबल स्टोरेज की क्षमतारखता है। बारीकी से डिजाइन किया गया यह फोन कईभारतीय भाषाओं के सपोर्ट, ऑटो कॉल रिकॉर्डिंग,कॉल ब्लैकलिस्ट और एक ऑडियो/वीडियो प्लेयर जैसेकई अन्य मनमोहक फीचर से लैस है। इस फोन मेंब्लूटूथ सपोर्ट तथा एसडी कार्ड के जरिये कॉन्टैक्ट कोएक्सपोर्ट/इम्पोर्ट करने की भी सुविधा है। फोन मेंवाइब्रेटर, टॉर्च, साउंड रिकॉर्डर जैसे कई अन्य फीचर भीहैं। इसके फोनबुक में 1000 तक कॉन्टैक्ट रखे जासकते हैं और आप इसमें 300 तक मैसेज को भीसंरक्षित कर सकते हैं। यह नया फीचर फोन तीनअलग-अलग आकर्षक कलर में उपलब्ध है- ब्लू, गोल्डऔर रोज गोल्ड।
फोन लॉन्चिंग के मौके पर डीटल  के एमडी योगेशभाटिया ने कहा, “हमने अपना पहला फोन ‘लो कर लोबात’ टैगलाइन के साथ पेश किया था और हमारा लक्ष्यभारत के 40 करोड़ संपर्करहित लोगों का फोन सेसंपर्क जोड़ना था। इस लक्ष्य को हासिल करने के लिएहम ऐसे विशेष उत्पाद पेश करते हुए अपने उत्पादपोर्टफोलियो को बड़ी शिद्दत से विस्तार दे रहे हैं, जोग्राहकों की विभिन्न जरूरतों को पूरा कर सके।”

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...