Tuesday, September 4, 2018

दिल्ली के जामिया नगर मर्डर आरोपियों को 24 घंटे में पुलिस ने किया गिरफ्तार !




शहज़ाद अहमद -नई दिल्ली
नई दिल्ली  साऊथ ईस्ट जिले के जामिया नगर  इलाके मे , बटला हाउस इलाके में सोमवार शाम 6:00 बजे हेलमेट पहनकर आएं दो बदमाशों ने एक शख्स को गोली मारकर हत्या कर दी।  !
मृतक की पहचान दिलशाद खान 34 वर्ष के रूप में हुई वह पेशे से बिल्डर और मेरठ से जिला पंचायत सदस्य भी थे उन्होंने BSP के टिकट पर चुनाव जीता था दिलशाद परिवार के साथ दिल्ली में रहते थे।!!!!!!
38 वर्षीय दिलशाद खान पेशे से प्रॉपर्टी डीलर था। शाम को दिलशाद खान अपने घर पर था तभी किसी का फोन आया और वह तैयार होकर घर से बाहर चला गया । थोड़ी देर बाद घर के पास ही बाइक पर सवार होकर आए दो लोगों ने दिलशाद खान को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए । अस्पताल में डॉक्टरों ने दिलशाद को मृत घोषित कर दिया।  दिलशाद खान मेरठ के सठला से जिला पंचायत सदस्य भी बताया जा रहा है । दिलशाद खान के परिवार वालों के मुताबिक रमजान के दौरान दिलशाद का गांव के ही लोगों से झगड़ा हुआ था जिसके बाद दिलशाद के ऊपर 307 का मुकदमा दर्ज हुआ था और वह तिहाड़ जेल भी गया था। तिहाड़ में वह 28 दिन रहा और 10 दिन पहले ही जेल से छूटकर वापस आया था।
पुलिस कई एंगल से  कर रही है जांच ! और यह भी जांच की जा रही है कि क्या हत्यारे वही लोग तो नही हैं जिनसे दिलशाद का झगड़ा हुआ था।
सूत्रों के अनुसार ,दिलशाद पर 4 गोलियां चलाई गई थी गोलियां उनकी छाती और पीठ में लगी पुलिस के मुताबिक वारदात सोमवार शाम  6:00 बजे के करीब हुई बटला हाउस इलाके में सर सैयद रोड पर हुई  पीसीआर को 6:05  पर इसकी सूचना मिली पीसीआर की गाड़ी मौके पर पहुंची तो पता चला कि दिलशाद को गोली मारी है दिलशाद को कुछ लोगों ने होली फैमिली अस्पताल ले गए हैं फिर पुलिस अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टर ने दिलशाद खान को मृत घोषित कर दिया | पुलिस इस मामले की जांच मे जुटी
पुलिस ने अपनी टीम का गठन किया s h o जामिया नगर ,संजीव कुमार, इंस्पेक्टर भारत और ACP जगदीश यादव की टीम ने जांच में जुटी और पूरे मामले की तफ्तीश जारी कर 24 घंटे में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया
दोनों बदमाश को पुलिस ने दिल्ली के मालवीय नगर मेट्रो स्टेशन से गिरफ्तार किया। वे दोनों बदमाश जिनका नाम फहद खान 18 वर्ष फरहान अंसारी 19 वर्ष के रूप में हुई पुलिस ने इनके पास से पांच खाली कारतूस और दो लीड बरामद की है।

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...