Friday, August 17, 2018

सोनी सब चैनल पर नया शो ‘अलादीन 21 अगस्त से ।


शहज़ाद अहमद - नई दिल्ली
सोनी सब के बहुप्रतीक्षित शो ‘अलादीन नाम तो सुना ही होगा’ में अंतरराष्ट्रीय स्तर के स्टंट हैं
या  सिद्धार्थ निगम ने सोनी सब के ‘अलादीनः नाम तो सुना ही होगा’ में अपना स्टंट खुद किया
सोनी सब के बहुप्रतीक्षित शो ‘अलादीनः नाम तो सुना ही होगा’ केवल अपने भव्य सेट्स की वजह से नहीं, बल्कि अपने बेहद काबिल कलाकारों की वजह से भी खबरों में छाया हुआ है। इस शो के हैरतअंगेज स्टंट भी अंतरराट्रीय स्तर के हैं। चाहे कलाबाज़ी दिखानी हो या छतों से कूदना हो, शो के प्रसारण के पहले से ही नौजवान अभिनेता सिद्धार्थ निगम सुर्खियों में छाये हुए हैं। र्माल आर्ट्स और जिम्नास्टिक में प्रिक्षित और इस शो में अलादीन का किरदार निभा रहे, सिद्धार्थ ने सारी चीजों को मक्खन की तरह आसान बना दिया। उन्हें किसी डमी की भी जरूरत नहीं पड़ी। इतना ही नहीं, उन्होंने अपनी को-स्टार अवनीत कौर को भी सेट्स पर कुछ मूव्स सिखाये।
सिद्धार्थ हर दिन कड़ी फिजिकल ट्रेनिंग से गुजरते हैं, जोकि काला चोर के किरदार में शूटिंग  के दौरान नजर भी आता है। जहां वह कई बार हवा में उड़ते हुए स्टंट करते हुए नजर आये। इस शो में अवनीत के यास्मीन किरदार को आत्मरक्षा का हिमायती दिखाया गया है, जोकि तलवारबाज़ी में माहिर है।
‘अलादीन-नाम तो सुना ही होगा’ के ऐकन डायरेक्टर प्रद्युम्न कुमार कई सारे हॉलीवुड और बॉलीवुड फिल्मों का हिस्सा रहे हैं। टेलीविजन के अलावा 60 से भी ज्यादा फिल्में उनके नाम हैं। उन्होंने कहा, ‘‘अलादीन में स्टंट अंतरराट्रीय स्तर के हैं। सिद्धार्थ और अवनीत के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा है। वे दोनों सारी चीजें पूरे जी-जान से करते हैं। सिद्धार्थ को सिखाना काफी मजेदार था क्योंकि वह अपने स्टंट खुद ही करते हैं। यह अभिनेता परफेकनिस्ट हैं और इसमें हैरानी की बात नहीं होगी, यदि र्दाक उनके हुनर को जल्द ही परदे पर जीवंत होता देखेंगे।’’
अलादीन (सिद्धार्थ निगम), यास्मीन (अवनीत कौर) और अम्मी (स्मिता बंसल), उमर (गिरी सचदेव) के अलावा भी एक और महत्वपूर्ण किरदार है जोकि अलादीन के संर्घा और उनके भविय में एक अहम भूमिका अदा करते हैं। यह शो अन्य प्रमुख किरदारों को भी परदे पर जीवंत करने वाला है, जैसे ज़ाफर (आमिर दल्वी), यह सत्ता का भूखा वज़ीर है, जोकि लगातार अलादीन के लिये मुकिलें खड़ी करता रहता है, अलादीन का कंजूस चाचा (बदरूल इस्लाम) और चाची (गुलफ़ाम खान) और यास्मीन के माता-पिता सुल्तान ाहनवाज़ (ज्ञान प्रका) और सुल्ताना (याू धीमन)। अलादीन के कारनामे उसे जादुई चिराग तक लेकर जायेंगे।

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...