Saturday, October 13, 2018

सेलिब्रिटी डिजाइनर अभिलाषा श्रीवास्तव का स्टोरलांच दादा जंगी हाउस, शाहपुर जाट में"।




शहज़ाद अहमद / नई दिल्ली
शाहपुर जाट में एक फैशन स्टोर के उद्घाटन में फैशन औरकला एक साथ आईं।
अग्रणी फैशन डिजाइनरअभिलाषा श्रीवास्तव ने अपने नवीनतम संग्रह "लाशा" डिज़ाइन लॉन्च किए, जो कि ब्राइडल, ट्राउसेउ और प्रीटअपैरल्स के लिए एक प्रीमियम कस्टम डिजाइनर एवं खुदराविक्रेता है।
"लाशा" नया स्टोर जो की शाहपुर जाट में स्तिथ हैं, स्टोर  दुकान का उद्घाटन बॉलीवुड अभिनेता माही विज ने कुछप्रतिष्ठित व्यक्तित्वों की उपस्थिति में किया है आर्यन चौधरी(बॉलीवुड अभिनेता एंड  सिंगर), मिनाक्षी दत्त (प्रसिद्ध मेक-उप कलाकार), अशोक प्रधान (इंडस्ट्रियलिस्ट औरपॉलिटिशियन) अन्य अतिथि गन।
मेहमानों ने डिजाइनर संग्रह के माध्यम से ब्राउज़ किया, जिसेदिलचस्प रूप से पेंटिंग्स, फोटोग्राफ और मेननेक्विनइंस्टॉलेशन के साथ प्रदर्शित किया गया था। कुछ टॉप मॉडलोंने डिजाइनर के कपड़ों को  पहन के वहां रैंप वाक करके उसशाम को चकाचौंध कर दिया।
ब्रैंड लाशा ने पहली बार 2013 में मुंबई में शुरुआत की थीऔर वे बड़े बॉलीवुड की बड़ी कंपनियों और बिपाशबासु, परिनीति चोपड़ा, अमृता राव, कल्कि कोचीन इत्यादि जैसेबड़ी अभिनेत्रीओ तथा उद्योगपतियों के लिए कपड़े डिजाइनकर रहे हैं और डिजाइनर ने कई बॉलीवुड फिल्मों को नामदिया है  - डर्टी पिक्चर, अलोन, आत्मा, गेस्ट इन लंदन आदिमें अतिथि। स्टोर भारतीय हाथ कढ़ाई, संलयन और पश्चिमीवस्त्र के मिश्रण के साथ पश्चिमी कटिंग में माहिर हैं। वे कस्टमकपड़ों में भी रचनात्मक विचारों को सुंदर वास्तविकता मेंविकसित कर सकते हैं।
डिजाइनर स्टोर्स और संजाति विषयक बुटीक के लिए जानाजाता है, शाहपुर जाट दिल्ली में शादी की खरीदारी के बारे मेंसोचते समय दिमाग में आने वाले पहले स्थानों में से एक है।शहर में शादी की खरीदारी के लिए सबसे लोकप्रिय केंद्रों में सेएक, यह पहली बार है जब इस क्षेत्र में ब्रांड लाशा-अभिलाषाश्रीवास्तव जैसी फैशन हस्ती होंगी - सभी एक छत के नीचे जोकस्टम कपड़ों में माहिर हैं।
शाहपुर जाट की छोटी, घूमने वाली गलियों में से एक में स्थितहोने के बावजूद, दुकान बड़ी और विशाल है - आप आ सकतेहैं और बिना किसी पहुंचे बिना शांति में अपने डिजाइन देखसकते हैं, या चारों ओर घूम सकते हैं। ध्यान रखें, हालांकि - आपके पास होगा यहां खरीदारी करने के लिए तैयार एकअच्छा, मोटा बजट।

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...