Monday, November 5, 2018

समाचार 99 न्यूज़ का उद्धघाटन"



शहज़ाद अहमद / नई दिल्ली
5 नवंबर 2018 धनतेरस के शुभ अवसर पर 'समाचार 99' न्यूज़ का उद्घाटन सेंट्रल दिल्ली में स्थित cannaught प्लेस में किया गया। इस अवसर पर समाचार 99 की पूरी टीम के साथ कुछ पत्रकार साथी भी मौजूद थे।  'समाचार 99' न्यूज़ के सदस्य गौरव कुमार, अंकित रावत और ओमवीर शर्मा से इस उदघाटन सामारोह में कुछ प्रशन पूछे गए जिसमे उन्होंने यह बताया कि समाचार99 न्यूज़ एक न्यूज़ इन्फॉर्मेशनल वेबसाइट है जिसके माध्यम से वह अनेक खबरे लोगो तक पहुँचाना चाहते है। www.samachar99.com  इस वेबसाइट के माध्यम से कई लोगों तक वास्तविक खबरों का संचार होगा।
गौरव कुमार जो कि समाचार 99  के रिपोटिंग इंचार्ज हेड और पब्लिक रिलेशन स्पेशलिस्ट है उन्होंने बताया कि हम www.samachar99.com  वेबसाइट के द्वारा भारत के लोगों को जोड़ना चाहते है और उन तक सही खभर पहुँचाना चाहते है। जितनी भी मनोरंजन और उनके इवेंट्स हैं उनको जनता तक पहुँचाना ही हमारा उद्दैश्य है।
समाचार 99  न्यूज़ के चीफ एडिटर हेड और आर्ट डायरेक्टर अंकित रावत का इस अवसर पर यह कहना था कि www.samachar99.com  कई तरह की खबरे प्रसारित करेगी जैसे मनोरंजन, बॉलीवुड, हेल्थ एंड फिटनेस, खेल, पॉलिटिक्स और भारत के बारे में अनेक जानकारियाँ।
ओमवीर शर्मा जो कि समाचार 99  न्यूज़ के वीडियो प्रोडूसर और सोशल मीडिया स्पेशलिस्ट हैं उनका इस अवसर पर यह कहना था कि www.samachar99.com  वेबसाइट की खबरें हर सोशल मीडिया वेबसाइट जैसे फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यू टूब आदि में अपडेट की जाएँगी जिससे हर कोई समाचार 99  न्यूज़ तक पहुंच सके।
समाचार 99  न्यूज़ के टीम सदस्यों ने और भी कई प्रशनों के उत्तर दिए। उनसे कुछ आए पत्रकारों ने यह भी पुछा कि समाचार 99  नाम रखने के पीछे उनका क्या उद्देश्य था तो उन्होंने बताया कि 99 नंबर उनके लिए कुछ ख़ास है और यह नंबर दो सख्याओ का सबसे बड़ा नंबर है यानि दिनभर की कोई भी 2 स्पेशल या बड़ी खबर इसमें प्रसारित की जाएँगी।

1 comment:

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...