Friday, December 14, 2018

टोगोफोगो ने स्मार्टफोन्स के एकीकृत बाय-बैक और रिपेयर सर्विसेज का पहला कियोस्क खोला


शहज़ाद अहमद / नई दिल्ली
खोलेंगे 30 स्टोर मार्च 2019 तक 4 महानगरों में
 मोबाइल और लैपटॉप  वर्ग के पुराने उत्पादों को नया कर बेचने वाली भारत की सबसे भरोसेमंद ऑनलाइन कंपनी टोगोफोगो ने उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में स्थित पैसिफ़िक मॉल में अपना पहला कियोस्क खोलने की घोषणा की । अपने पहले कियोस्क के माध्यम से, टोगोफोगो अपनी इन सेवाओं पर ध्यान केंद्रित कर रहा है – ‘टोगोफोगो- SellnCash’ और घर पर मोबाइल रिपेयर  - ‘टोगोफोगो Repairs’।
इस कियोस्क पर, कोई भी व्यक्ति अपना पुराना फोन मॉडल नाम और आईएमईआई नंबर जैसी जानकारी प्रदान करके बेच सकता है। तकनीकी विशेषज्ञ तब डिवाइस की सबसे अच्छी कीमत प्रदान करने के लिए डिवाइस की भौतिक स्थिति का मूल्यांकन करेगा। ग्राहक को अब एक संभावित खरीदार की तलाश नहीं करना पड़ेगा  या ग्राहक के हकदार मूल्य से कम कीमत के लिए व्यवस्थित नहीं  होना पड़ेगा।
रिपेयर सेवाओं के लिए, टोगोफोगो के विश्वसनीय विक्रेता अफोरसर्व के तकनीकी विशेषज्ञ ग्राहकों की समस्याओं का सही मूल्यांकन कर उसे सक्षम करेंगे और सर्वोत्तम मूल्य पर सर्वोत्तम सहायता प्रदान करेंगे। तकनीकी विशेषज्ञों (एफटीए) की सेना को अफसोसर्व की मजबूत रसद द्वारा समर्थित किया जाएगा ताकि कम से कम संभव समय में सर्वोत्तम समाधान प्रदान करने वाले ग्राहक स्थानों से सबसे तेज़ पहुंच और पिकअप सक्षम हो सके।
विकास पर टिप्पणी करते हुए, श्री सुमित्रा गुप्ता, सीईओ, टोगोफोगो कहते हैं , “ऑनलाइन बाजार के संबंध में, टोगोफोगो पहले से ही उन ग्राहकों के लिए एक-स्टॉप समाधान बन गया है जहां वे खरीद सकते हैं, स्मार्टफोन बेच सकते हैं और उन्हें रिपेयर  कर सकते हैं। हमारी भूमिगत उपस्थिति के लिए, हमने पूर्व-स्वामित्व वाले मोबाइल फोन के अक्षमता और कम या अधिक मूल्यांकन के लिए इस कियोस्क को खोला है। हम मार्च-2019 तक 4 महानगरों में 30 स्टोर्स तक पहुंचने और अब से पैमाने पर पहुंचने के लिए हमारी ऑन-ग्राउंड उपस्थिति का विस्तार करेंगे। “
विशेषज्ञों और विश्लेषकों की उम्मीद है कि नवीनीकृत फोन के लिए बाजार 2019 और 2020 में 27% की वृद्धि के साथ बढ़ेगा। टोगोफोगो ने एक संगठित चैनल के माध्यम से ऑफ़लाइन बाजार को महत्वपूर्ण रूप से कैप्चर करने के लिए कोई प्रयास नहीं छोड़ा।

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...