Thursday, January 10, 2019

हॉट एंड सेक्सी मॉडल (ट्विंकल कपूर )की दास्तां



शहज़ाद अहमद / नई दिल्ली
एक मॉडल ट्विंकल कपूर जो 10 सालों से बॉलीवुड में काम कर रही है | उनकी दास्तां के बारे में जानते हैं
उन्होंने बताया कि मैं 10 सालों से बॉलीवुड में काम कर रही हूं मुझे बचपन से चाहत थी हीरोइन बनने की और मेरा सपना था एक एक्टर्स बनने का एक सेलिब्रिटी बनने का जो आज वह सपना मेरा बहुत मेहनत के बाद पूरा हुआ
9 सालों से बहुत मेहनत की जहां जाती थी अपना इंटरव्यू देने  तो मेरे अंदर कुछ ना कुछ कमी निकाल कर मना कर देते थे और में बहुत उदास हो गयी थी । लेकिन  मैंने फिर उन कमियों को पूरा किया और बहुत मेहनत की और मैंने हार नहीं मानी मेहनत करके उन सभी कमियों को पूरा किया अपने आप को हीरोइन बनने तक का जो रास्ता था उस रास्ते पर मैंने बहुत मेहनत कर कर आगे बढ़ती रही और वह सपने को मैंने पूरा किया और उन कमियों को दूर किया आज मुझे एक एक्टर्स के रूप में जानने लगे हैं लोग मुझे बहुत खुशी होती है जो मेरा सपना था मैंने अपने सपने को पूरा किया मैंने बॉलीवुड में पांच फिल्मों में काम किया है
और अब मेरी एक फिल्म टॉलीवुड में आ रही है उस फिल्म का नाम बंजारा है जिसमें मैंने रानी का किरदार निभाया है। यह फ़िल्म हॉरर है मेरा इसमें नेगेटिव रोल है । मैं मॉडलिंग भी करती हूं और अपने कैरियर को बना भी रही हूं जो मेरा सपना था मैंने बहुत मेहनत कर कर उसको पूरा किया और अपने आप को एक सेलिब्रिटी के रूप में लाया।

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...