Tuesday, February 26, 2019

अनमोल इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने मनाया 25वें साल का जश्न



शहज़ाद अहमद / नई दिल्ली

 भारत के एफएमसीजी में अग्रणी तथा सबसे तेज़ी से विकसित होती कंपनियों में से एक अनमोल इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने 25 कामयाब सालों की ऐतिहासिक उपलब्धि हासिल कर ली है। आगामी विस्तार योजनाओं एवं नई रणनीतियों के ऐलान तथा आगामी निवेश योजनाओं पर चर्चा करने के लिए अनमोल नें प्रेस क्लब आॅफ इण्डिया, 1 रेज़िना रोड, दिल्ली में एक प्रेस मीट का आयोजन किया। पैनल में शामिल दिग्गजों जैसे रजनीश शर्मा, जीएम सेल्स एण्ड मार्केटिंग, अनमोल इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड ने इस मौके पर अपने अनुभवों तथा कंपनियों की उपलब्धियों को साझा किया।
देश का चैथा सबसे बड़ा बिस्कुट ब्राण्ड उत्तरी, पूर्वी, दक्षिणी पश्चिमी क्षेत्रों में फैला है। अपनी 25 सालों की यात्रा में अनमोल को कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा। किंतु आखिरकार कंपनी ने यह सफलता हासिल कर ली है। श्री गोबिंद राम चैधरी, मैनेजिंग डायरेक्टर ने कहा, ‘‘हम हमेशा से अनमोल को उपभोक्ता उन्मुख ब्राण्ड के रूप में विकसित करना चाहते थे और कंपनी से जुड़े सभी हितधारकों के बीच अपनी सशक्त साख बनाना चाहते थे।’’अनमोल इंडस्ट्रीज़ लिमिटेड के कारोबार की सफलता सिर्फ आंकड़ों तक ही सीमित नहीं है। बंगाल आधारित यह फर्म देश के विभिन्न राज्यों में तेज़ी से विस्तार कर रही है और अब अन्तर्राष्ट्रीय विस्तार के चलते आज यह बेकरी कैटेगरी में न केवल राष्ट्रीय बल्कि विश्वस्तरीय खिलाड़ी बन चुकी है।25 सालों की यह कामयाब यात्रा कड़ी मेहनत, सकारात्मक दृष्टिकोण और अच्छे मूल्यों का ही परिणाम है। टीम अनमोल के लिए यह रजत जयंती एक नई यात्रा की शुरूआत है। यह एक प्रेरणा है जो हमें नए लक्ष्यों को हासिल करने, नए क्षेत्रों में विस्तार करने तथा लाखों लोगों तक पहुंचने के लिए प्रोत्साहित करेगी।

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...