Tuesday, July 17, 2018

सोनू ठुकराल और टीवी स्टारहिना खान लेकर आए ‘भसूडी’


शहज़ाद अहमद - नई दिल्ली
   जानेमाने पंजाबी सिंगर सोनू ठुकराल अपने एकऔर पेप्पी गीत ‘भसूडी’ के साथ लोगों कामनोरंजन करने के लिए वापस आ गए हैं। इस गीतको 17 जुलाई को रिलीज किया गया है, जिसकेटीजर के लिए श्रोताओं की जबरदस्त प्रतिक्रियामिली है। खास बात यह कि इस गीत के वीडियो मेंटीवी सनसनी हिना खान ने ठुमके लगाए हैं, जोइस गाने के साथ सोने पर सुहागा के समान है।अपने इसी गाने के प्रमोशन के सिलसिले में सोनूठुकराल हिना खान के साथ राजधानी दिल्ली मेंमौजूद थे। दोनों कलाकारों ने होटल ली मेरिडियनमें आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में अपने इस नएप्रोजेक्ट के बारे में मीडिया के साथ खुलकरबातचीत की।

   उल्लेखनीय है कि ‘भसूडी’ हिना खान के लिएपहला कमर्शियल वीडियो है। इस संबंध में उनहोंनेकहा, ‘यह वास्तव में मेरे लिए एक अलग अनुभवथा, क्योंकि मुझे पटियाला पहुंचने के दौरान भारीबारिश से जूझना पड़ा था। वह भी तब, जब मैंभयंकर बुखार से पीड़ित थी। लेकिन, भारी बारिशएवं तेज बुखार के बावजूद किसी भी हम पटियालापहुंच गए।’ अपने अनुभव के बारे में उन्होंने कहा, ‘मैं खुद को परफेक्शनिस्ट नहीं मानती, लेकिन सेटपर सोनू के साथ वाकई बहुत मजा आया था। यहएक अद्भुत अनुभव था, क्योंकि हमने आपस मेंबेहतरीन केमिस्ट्री बनाई।’ उन्होंने अपनी अन्यपरियोजनाओं के बारे में कहा, ‘मेरे पास ‘स्मार्टफोन’ नामक एक शॉर्ट फिल्म है, जो जल्द हीरिलीज होगी। इसके अलावा मेरे पास कुछ औरम्यूजिक वीडियोज हैं, जिन्हें मैंने अभी शूट नहीं कीहै। हां, यदि कोई टीवी प्रोजेक्ट का ऑफर आया,तो मैं उसे अवश्य स्वीकार करूंगी।’
   दूसरी तरफ, हिना के बारे में सोनू ने कहा, ‘मैंटैलेंटेड हिना खान का सबसे बड़ा फैन हूं और मैंने‘बिग बॉस’ सीजन 11 में हिना को देखने के बादही अपने गीत के वीडियो में उन्हें शामिल करने कामूड बना लिया था, क्योंकि मैं उनके काम को पसंदकरता हूं, क्योंकि वह वास्तव में हार्ड वर्कर हैं।’सोनू ने आगे कहा, ‘हमारा यह गीत अन्य पंजाबीगीतों से बिल्कुल अलग है, क्योंकि हम कारों, सोने-जवाहरात और अन्य लक्जरी सामान नहीं दिखारहे हैं। यह मूल रूप से एक ‘टपोरी’ टाइप गीत ह,ैजिसमें इन दिनों अन्य सभी पंजाबी गीतों से एकअलग प्लॉट, विषय और कहानी है।’
   बता दें कि ‘भसूडी’ एक सनसनीखेज पंजाबीगीत है, जिसका दुनिया भर में के पंजाबी संगीतप्रेमियों को लंबे समय से इंतजार था। सोनू ठुकरालकी आवाज से सजे इस गीत को प्रीत हुंडल लेलिखा है, जबकि संगीत भी प्रीत हुंडल का ही है।इसमें रैप पर परधान ने दिया है। रॉबी सिंह नेइसका वीडियो तैयार किया है, जबकि वीडियो कीशूटिंग पटियाला में हुई है।




No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...