Monday, July 16, 2018

ब्राइड & ग्रूम एक्सहिबिशन



शहज़ाद अहमद - नई दिल्ली
20 वीं ब्राइड एंड ग्रूम प्रदर्शनी का पूर्वावलोकन ब्राइड एंड ग्रूम कीसफलता की कहानी बताता है। आईटीई इंडिया प्रा। लिमिटेड '20 वींब्राइड एंड ग्रूम 2018 लॉन्च कर रहा है - एक पूर्ण वेडिंग  और लाइफस्टाइल प्रदर्शनी जो एक छत के नीचे डिजाइनर संग्रह का प्रदर्शनकरेगी। यह शादी के पहने या गहने हो, प्रदर्शनी में सबकुछ पेश करनेके लिए है। देश की सभी संस्कृतियों और परंपराओं के डिजाइनरों औरज्वेलर्स को ब्राइड और ग्रूम प्रदर्शनी 2018 में अपनी ट्रेडमार्क शैलियोंऔर कटौती दिखाने के लिए आमंत्रित किया जाता है।
एक पूर्ण वेडिंग  और  लाइफस्टाइल  प्रदर्शनी जो एक छत केनीचे डिजाइनर संग्रह का प्रदर्शन करेगी। ब्राइड एंड ग्रूम 20साल से फैशन प्रेमियों के लिए एक मंच के रूप में काम कर रहा है और इस  प्रदर्शनी के तहत बड़े डिजाइनर को मौका दे रहा है।
20 वीं वर्ष में ब्राइड एंड ग्रूम एक अतिरिक्त में लीग चला गया है औरअपने पहुंच डिजाइनरों के तहत लाया है जिन्होंने अपनी रचनाओं केसाथ फैशन डिजाइन के क्षेत्र में अपना निशान बनाया है। विकासमखीजा, नवराथन ज्वैलर्स, क्रिएटिव ज्वेलर्स, अतीत के ज्वेल्स, ज़्वारएम्पोरियम जयपुर, मीनाक्षी दत्त, भारती तनेजा द्वारा आल्प्स, सुमनबजाज साड़ी, ज़ारी का एक स्पर्श, अंशु जैन, लाशा मुंबई, छाबराएसआरएस, बेगम, अतीत के ज्वेल्स और कई और प्रदर्शनी का हिस्साहोंगे।
ऐस डिजाइनर रितु कुमार और उनका लेबल 20 वें वेडिंग एंडलाइफस्टाइल एडिशन में ब्राइड एंड ग्रूम के साथ पूर्वावलोकन कर रहाहै, जो रोमांचक ऑफर और टीज के त्यौहार के लिए विशेष चुनौतियोंका जश्न मना रहा है। अनिरुध द्वारा श्रीहरिदीज भी इस शादी के मौसममें प्रदर्शनी में आपके आभूषण खेल को लेकर आ रहे हैं। सुनीताअग्रवाल द्वारा सबसे ज्यादा प्रतीक्षित प्रदर्शनी में अपना रास्ता बनाने केलिए आपकी सभी होम सजावट, गिफ्टिंग आइटम और पैकेजिंगसिआनश के लिए आपकी एक स्टॉप शॉप होगा। दिल्लीके लोकप्रियमेकअप कलाकार मेनाक्षी दत्त मेकओवर सभी दुल्हन के लिए प्रदर्शनीमें विशेषज्ञ मेकअप टिप्स के साथ अपने शादी के कार्यों के लिए सहीदिखने के तरीके बताएंगी। ऐसे अन्य स्टाल होंगे जो यह शादी के मौसमके लिए सबसे अच्छी तैयारी को पूरा करेगा। डिजाइनर ऑउटफिट से लेकर मेक-उप तक, प्रदर्शनी आगामी शादी के मौसम के लिए एक केंद्रहै।
“ब्राइड एंड ग्रूम” की एक बेहद जरूरी चीज के रूप में पैदा होने के बाद, मेले ने अब भारतीय शादी को प्रसारित कर दिया है। हर बेड़े के वर्ष के साथ, हम भारत में शादियों की धारणा को फिर से स्थापित करने और शादी के पतलून की योजना बनाने की सख्त नौकरी को सरल बनाने के लिए उद्यम करते हैं, इसे एक सुखद और तनाव मुक्त अनुभव बनाएं,"- किरण शर्मा (दुल्हन और दुल्हन प्रदर्शनी के मालिक) कहते हैं।
ब्राइड एंड ग्रूम प्रदर्शनी वेडिंग प्रोफ़ेशनल से मिलने के लिए एक शानदार अवसर के रूप में काम करेगी जो उन्हें एक आदर्श शादी की योजना बनाने के लिए आवश्यक चीज़ों के बारे में जानकारी प्रदान करेगी।


No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...