Friday, July 13, 2018

धीरज शर्मा बनें राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष



शहज़ाद अहमद - नई दिल्ली



राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार और राष्ट्रीय महासचिव तारिक अनवर ने छात्र विंग के राष्ट्रीय अध्यक्ष धीरज शर्मा के कार्यो से प्रभावित होकर शुक्रवार को उन्हें राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष नियुक्त कर दिया है। धीरज शर्मा को राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाए जाने की घोषणा होने के बाद पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के खुशी का ठिकाना नही रहा। राष्ट्रीय कार्यालय में ढोल-नगाडों, फूल-मालाओं के साथ कार्यकर्ता उन्हें बधाई देने पहुंचे।
धीरज शर्मा ने पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बधाई स्वीकारते हुर कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष शरद पवार और राष्टीय महासचिव तारिक अनवर गरीबों, शोषितों, वंचितांे, किसानों, अल्पसंख्यकों की लडाई सडक से लेकर संसद तक लड रहे हैं। उन्होनेें कहा कि उनके दिशा-निर्देश में हम सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को पार्टी को मजबूत बनानें के लिए जनता के बीच काम करना है।


उन्होनें दोनों ही वरिष्ठ नेताओं का आभार जताते हुए कहा कि  देश में झूठ की राजनीति हो रही है और राजनीति का धार्मिकरण किया जा रहा है। सत्ताधारी पार्टी बेरोजगारी, गरीबी, किसानों का कर्ज, नक्सलवाद और आतंकवाद पर चर्चा नही करना चाहती। दरसल इन सभी मुद्दों पर सरकार फेल साबित हुई है। उन्होनें कहा कि जिन युवाओं को रोजगार देना चाहिए था, उन्हें झूठे वादों से भ्रमित किया जा रहा है और यह काम साजिश के तहत किया जा रहा है। उन्होनें कहा कि देश के युवाओं की आवाज राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस बनेगी और उनके मद्दों को लेकर केन्द्र सरकार को घेरने का काम करेगी। पूर्व राष्ट्रवादी युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव झा ने धीरज शर्मा को बधाई दी और कहा कि धीरज शर्मा युवाओं के चहेते नेता हैं और युवाओं की समस्या को दूर करने और उनका नेतृत्व करने में सफल साबित होगें। इस मौके पर सैकडों कार्यकर्ता मौजूद थे।

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...