Wednesday, September 5, 2018

नेहा चूड़ासमा बनी यामाहा फसिनो मिस दिवा यूनिवर्स2018



शहज़ाद अहमद - नई दिल्ली

यामाहा फसिनो मिस दिवा 2018 की विजेता इस वर्ष के अंत में मिस यूनिवर्स में देश का प्रतिनिधित्व करेंगे और 10 लाख रुपये का पुरस्कार भी जीता वर्ष के प्रतिष्ठित ब्यूटी पीजेंट/सौंदर्य खिताब सुशांत सिंह राजपूत के साथ ख़त्म हुए, जिन्होंने यामाहा फसिनो मिस दिवा 2018 के विजेताओं की घोषणा की, और इसमें 2017 की यामाहा फसिनो मिस दिवा 2017 - मिस यूनिवर्स इंडिया श्रद्धा शशिधर ने इस साल की नेहा चूड़ासमा, यामाहा फसिनो मिस दिवा यूनिवर्स 2018,  यामाहा फसिनो मिस दिवा सुपरनेशनल 2017  पेडेन ओंगमु नमगयाल ने अदिति हुंडिया को यामाहा फसिनो मिस दिवा सुपरनेशनल2018 और अपेक्षा पोरवाल, यामाहा फसिनो मिस दिवा2017 - दूसरी रनर-अप ने रोशनी शेओरन को यामाहाफसिनो मिस दिवा  2018 - रनर अप / 1 रनर अप / दूसरा रनर-अप को मुम्बई में एनएससीआई डोम में ताज पहनाया।
यामाहा फसिनो मिस दिवा 2018 की विजेता मिस यूनिवर्स में देश का प्रतिनिधित्व करेंगी। रात का वह लम्हा एकदम से ठहर गया जब विजेता की घोषणा हुई और पूरे देश से चुनी हुई 19 सुंदरियों का सफ़र ख़त्म हुआ। जज के पैनल में मिस यूनिवर्स 2000 और अभिनेत्री लारा दत्ता, डेमी-लेघ नेल-पीटर्स - मिस यूनिवर्स 2017, डिजाइनर डुओ फल्गुनी और शेन पीकॉक, प्रसिद्ध अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत, सनसनी खेज कलाकार शिल्पा शेट्टी और जल्द ही माँ बनने वाली नेहा धूपिया शामिल थी।
ग्रांड फिनाले की रात वाकई शानदार थी जिसमें खूबसूरत कलाकार सोनाक्षी सिन्हा, हर दिल की धड़कन टाइगर श्रॉफ ने डांस किया और दर्शकों ने मानसी स्कॉट के गानों का लुत्फ़ उठाया। दोनों ही अदाकारों के नाच पर दर्शक झूम उठे और होस्ट मलाइका अरोड़ा और सोफी चौधरी ने दर्शकों का एंकर के रूप में मनोरंजन किया और उन्होंने अपने चुटकीले वन लाइनर से माहौल को और जीवंत कर दिया और जो कंटेस्टेंट फाइनल खिताबी लम्हे का इंतज़ार कर रहे थे, उनके चेहरों पर मुस्कान लाई. इस शाम में मिस सुपरनैचुरल गरहार्ड लिपिंस्की के एग्जेक्युटिव प्रोडूसर भी मौजूद थे।
प्रतिष्ठित खिताब के लिए जी जान लड़ाने वाले कंटेस्टेंट को बॉलीवुड अभिनेता और पूर्व मिस यूनिवर्स, लारा दत्ता की मेंटरशिप और गाइडेंस के अंतर्गत कठोर प्रशिक्षण,कार्यशालाओं से होकर गुजरना पड़ा।
लारा दत्ता ने बताया, "यह एक शानदार सफ़र रहा है। सभी लड़कियां अपने अपने एरिया में विजेता है,,हालांकि विजेता केवल एक ही हो सकता है। पैनलिस्टों के लिए यह चुनना मुश्किल था कि 19 खूबसूरत लड़कियों में से किसी एक को कैसे विजेता चुना जाए,जो सभी बहुत प्रतिभाशाली थीं। विजेता इसका हकदार है और मैं सभी को शुभकामनाएँ देना चाहूंगी। मैं प्रतिष्ठित मिस यूनिवर्स पेजेंट की प्रतीक्षा कर रही हूं और उम्मीद करती हूं कि हम इस वर्ष ताज घर लाएंगे। "
इस सालका पीजेंट पहले से बहुत बड़ा है! इसके राष्ट्रव्यापी ऑडिशन 16 जून, 2018 से शुरू हुए और लखनऊ, कोलकाता, इंदौर, हैदराबाद, पुणे, अहमदाबाद,बैंगलोर, चंडीगढ़ और दिल्ली जैसे शहरों से होते हुए सफर पूरा हुआ, और मुम्बई में फाइनल ऑडिशन में 19फाइनल चुने गए थे और उसके बाद चार शहरों का सफ़र, जिसे सबसे पहली बार पहली बार इस साल लाया गया है। यह एक अनोखी विचार आधारित घटना थी जिसमें कंटेस्टेंट ने ताज के लिए एक दूसरे से प्रतियोगिता की। गोवा, दिल्ली, चेन्नई और मुंबई के चार शहरों में थीम आधारित शाम साथ-साथ कई छोटी छोटी प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।


No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...