Tuesday, September 18, 2018

भारत के सबसे पहले सेंटेड पुतले- सनी लियोनी का दिल्‍ली के मैडम तुसाद में अनावरण किया गया


शहज़ाद अहमद - नई दिल्ली

 बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्री और भारत की सबसे बड़ी अदाकाराओं में से एक, सनी लियोनी ने आज एक मैडम तुसाद अपने पहले पुतले का अनावरण करने के साथ, एक और सम्‍मान हासिल किया है। लियोनी का आकर्षक पुतला जिसे एक उत्‍तेजक एवं फन पोज में बनाया गया है, को विशेष थीम्‍ड जोंस में अन्‍य दिग्‍गज व्‍यक्तियों के साथ प्रदर्शित किया जायेगा। सनी के फैंस को उनके साथ पोज देने, इंटरैक्‍ट करने और सेल्‍फी लेने का मौका मिलेगा। सनी के पुतले से उनके सिग्‍नेचर परफ्‍यूम 'लस्‍ट बाय सनी' की खुशबू आयेगी।
कनाडा में जन्‍मी, भारतीय-अमेरिकी अभिनेत्री और मॉडल सनी को कई फिल्‍मों एवं टीवी शोज में उनके टैलेंट के लिए जाना जाता है। उन्‍होंने इतने कम समय में जो शोहरत हासिल की है, वह कई लोगों के लिए एक प्रेरणा है। तुसाद में उनका आकर्षक पुतला 200 से अधिक मेजरमेंट एवं तस्‍वीरों की मदद से हाथ से बनाया गया है। इसके लिए मुंबई में अभिनेत्री के साथ सिटिंग सेशन भी किये गये। यह पुतला दुनिया भर के फैंस के लिए उनके प्रचलित पोज की शानदार प्रतिकृति है।
उत्‍साहित सनी लियोनी ने कहा, “यह मेरे लिए एक बेहद खास पल है और मैं मैडम तुसाद की आभारी हूं जिन्‍होंने इतना सुंदर पुतला बनाया है।
इस दौरान सीटिंग सेशन से लेकर पुतले के पूरे होने तक काफी अद्भुत अनुभव मिला। मैं इसके परिणाम से बहुत प्रभावित हूं और मैडम तुसाद की टीम को उनकी कड़ी मेहनत एवं हुनर के लिए धन्‍यवाद देती हूं।”
श्री अंशुल जैन, मर्लिन एंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जनरल मैनेजर एवं डायरेक्‍टर ने कहा, “बॉलीवुड की सबसे बड़ी सेंसेशन में से एक, सनी लियोनी के दुनिया भर में ढेरों प्रशंसक हैं। उनका पुतला बनाना हमारे लिए एक शानदार अनुभव रहा और हमें उम्‍मीद है कि यह उनके प्रशंसकों को उनके साथ यादें बनाने का जीवनकालिक अवसर देगा। हम आप सभी का अपने सेलेब्रिटी से मिलने और मस्‍ती करने के लिए स्‍वागत करते हैं।”

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...