Tuesday, October 16, 2018

राजधानी दिल्ली के ततीक्षा पब्लिक स्कूल रोहिणी सेक्टर 11 में दिल्ली ओलंपिक्स गेम्स के लिए तांग सु डु खेल का किया गया आरम्भ।


शहज़ाद अहमद / नई दिल्ली

-राजधानी दिल्ली के ततीक्षा पब्लिक स्कूल में तांग सु डुखेल का किया गया आरम्भ जिसमे लगभग 600 विद्यार्थियों ने लिया हिस्सा बच्चो का कहना है इस बार हम ओलिंपिक गेम्स में गोल्ड मैडल लाएंगे साथ ही इस सुभारम्भ में महाबली पदमभूषण अवार्ड से सम्मानित श्री सतपाल सिंह पहलवान ने बताया मुझे बड़ी खुशी होती है जब भारत का कोई भी खिलाड़ी भारत के लिए मैडल जीत के लाता है तो मेरा ओर सभी देशवासियो का सीना गर्व से फुल जाता है साथ ही साथ  गुरुमंत्र देते हुए बताया कि अगर आपको जीवन मे कुछ हासिल करना हो तो आप जीवन मे एक गोल बनाइये और लगातार उसपर महनत कीजिये आप जरूर कामयाब होंगे।
वही कुलदीप वत्स (प्रेजिडेंट ऑफ ओलिंपिक दिल्ली) ने बताया जहां एक ओर दिल्ली सरकार बड़े बड़े दावे करती है कि हम दिल्ली को वर्ल्ड क्लास बनाएंगे वही दूसरी ओर बच्चो को खेलने के लिए स्टेडियम देने से इनकार करती है अगर दिया भी है तो उसका किराया वसूल करती है अगर खेल को लेकर दिल्ली सरकार का ये रवैया ऐसा ही रहा तो दिल्ली में खेल का स्तर और भी गिर जाएगा।
फिलहाल कुलदीप वत्स जी का कहना है दिल्ली सरकार मदद करे या न करे हम ये खेल कराएंगे ओर बताया कि विजेताओं को 2 करोड़ इनाम राशि भी देंगे चाहे हम कही से भी दे साथ ही साथ महाबली सतपाल जी ने टैंग सु दो स्पोर्ट्स फेडरेशन ऑफ इंडिया को दिल्ली ओलंपिक्स में शामिल होने पर बधाई दी व साथ ही साथ खिलाड़ियों का हौसला बढ़ाया व आने वाली प्रतियोगिता के लिए बधाई भी दी।

No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...