Wednesday, October 17, 2018

एक शाम ग्लैमर और ख़ूबसूरती से भरे कार्यक्रम के नाम


शहज़ाद अहमद / नई दिल्ली

दिल्ली ने हाल ही में शानदार कार्यक्रम को साक्षी किया जो की ग्लैमर और सौंदर्यशास्त्र से पूर्ण होते हुए आने वाली ग्लोबल दिवा ऑफ़ इंडिया की घोषणा हुई। सलॉन एचएनएसपी से मेकओवर और ब्यूटी एक्सपर्ट मल्लिका गंभीर ने इस फैशन से भरी मीट ग्रीट कार्यक्रम की मेजबानी की।
कार्यक्रम को इस तरह तेयार किया गया था कि फ़ैशन जगत में छाने वाली हर ख़ूबसूरती को सफल मंच प्रदान करे जो की मॉडलिंग की दुनिया में इतिहास रच दे। इवेंट के आयोजन के दर्मियां एचएनएसपी और पर्सोना सलॉन में आने वाले सभी गेस्ट्स ने अनुभवी एक्स्पर्ट्स से हर तरह की सर्विसेज़ की सुविधा की प्राप्त की।
कार्यक्रम में ऐस्थेटिक्स को मेकओवर के तौर पर इस्तेमाल करने के विकल्प पर चर्चा और उससे इनोवेशन ऐवेन्यूज और इक्स्पेरिमेंट्स पर ग़ौर किया।
कार्यक्रम के दौरान ग्रूमिंग और मेकओवेर्स फ़ीएस्टा में हिस्सा लेने वाले प्रतिभागियों ने ब्यूटी और फ़ैशन का उत्सव बनाया।
मेकओवर एक्स्पर्ट मल्लिका गम्भीर ने ट्रेंडी लुक्स और स्टाइल मकेओवर्स पर से पर्दा उठाया।
शहर के गणमान्य लोगों ने इस मीट और ग्रीट शाम को काफ़ी पसंद किया साथ ही हाई क्लास ग्लैमर का उत्सव मनाया। कार्यक्रम में फैज़ल खान, सरबोनी चैटर्जी, दुष्यंत कथूरिया, निधि बक्शी, संजना और कृष्णा वर्मा, कुशाल कुंद्रा, नवीन चौहान, प्रीति पूजा, अंजलि और स्नेहा ने अपनी मोजूदगी से चार चांद लगा दिए।


No comments:

Post a Comment

पुरानी कार खरीदने से पहले इन बातों का रखे ख्यालमिलेगी बेहतर डील

भारत में पिछले कुछ सालों में नई कार खरीदने में गिरावट दर्ज गई है, जबकि पुरानी कार खरीदने का चलन बढ़ा है। पुरानी कार खरीदारी के लिए अब आसा...